Friday, June 11, 2021
Homeबॉलीवुड हिंदीअंकिता लोखंडे ने किया खुलासा, फिल्म में रोल के बदले बिस्तर पर...

अंकिता लोखंडे ने किया खुलासा, फिल्म में रोल के बदले बिस्तर पर ले जाना चाहता था प्रोडयूसर

फिल्म नगरी (Bollywood) का सच हर कोई जानता है। जो लोग इस काले और स्याहा दुनिया के भीतर रहकर उसकी हकीकत जानते हैं, वह काम मिलने की वजह से चुप्पी साधे रहते हैं। मगर बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जोकि इस सच्चाई को सहन नहीं कर पाते। जैसे अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने किया और सारी हकीकत बयान कर दी।

मुंबई। वैसे तो यह सभी को पता है कि फिल्म (Movie) और टीवी सीरियल (TV Serial) की दुनिया में कास्टिंग काऊच (Casting Couch) का बोलबाला रहता है। बॉलीवुड और टॉलीवुड (Bollywood and Tollywood) की एक तरह से यह परंपरा बन चुकी है। यदि आपको फिल्म और टीवी में काम चाहिए तो फिर इस शर्त को मानना ही पड़ेगा। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते तो फिर आपके लिए इस चकाचौंध वाली मायानगरी में कोई स्थान नहीं है। समय समय पर बहुत से लोगों ने मायानगरी की इस काली दुनिया का सच उजागर भी किया है। इसके बावजूद कुछ समय के हो-हल्ला के बाद इस पर सभी चुप्पी साध लेते हैं। बहुत से लोग सब कुछ सहन करने के बावजूद जुबान पर ताला लगा लेते हैं, मगर जिनका दिल गवाही नहीं देता, वह चुप नहीं रह पाते।

इस बहादुर एक्टर का नाम है अंकिता लोखंडे

ऐसी ही एक बहादुर टीवी कलाकार (TV Actor) ने भी बॉलीवुड और टीवी की दुनिया की करतूत उजागर करने की हिम्मत दिखाई है। दिवंगत फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Susant Singh Rajput) के साथ अपने कैरियर की शुरूआत करने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इस बात का खुलासा किया है। बता दें कि सुशांत और अंकिता ने टीवी के मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता में एक साथ काम किया था। यह सीरियल काफी फेमस था और उसकी टीआरपी ने सारे रिकार्ड तोड़ दिए थे। इस सीरियल में काम करते हुए सुशांत और अंकिता में नजदीकियां भी बढ़ गई थी। हालांकि बाद में इन दोनों के बीच ब्रेकअप भी हो गया था।

अंकिता ने बताया काली दुनिया का सच

पंरतु इन दिनों अंकिता बॉलीवुड के काले सच को सामने लाने के लिए सुर्खियों में है। उन्होंने बताया कि टीवी के बाद जब वह फिल्मी दुनिया में आने के लिए तैयार हुई तो उसे अधिकतर जगह प्रोडयूसर और डायरेक्टर के साथ बिस्तर पर सोने के ऑफर अधिक मिले। यह उन दिनों की बात है, जब वह 19-20 साल की थी, तब साऊथ की फिल्मों के लिए उसके पास ऑफर आया था। जब वह कमरे में गई तो एक आदमी ने उससे काम के बदले प्रोडयूसर के साथ बिस्तर गर्म करने के लिए कहा गया। इसी तरह से एक एक्टर का नाम ना बताने की एवज में अंकिता ने कहा कि औरतों को लेकर इस इंडस्ट्रीज में हर आदमी की नीयत खराब रहती है।

इस हीरो ने मिलाया हाथ

अंकिता के अनुसार फिल्मों में काम के बदले अधिकांश लोग हीरोईन को बिस्तर पर ले जाने की नीयत रखते हैं। इसी तरह से एक बड़े हीरो ने भी उससे जब हाथ मिलाया तो उसके हाथ मिलाने का तरीका ऐसा था, जैसे वह उसे कुछ गलत इशारा कर रहा है। उसने तुरंत उसका हाथ झटक दिया। अंकिता ने कहा कि फिल्मी दुनिया में ज्यादातर लोग गलत नीयत रखते हैं, वह कम्प्रोमाईज के नाम पर लड़कियों को शोषण करने का ही इरादा रखते हैं। मगर काम की वजह से बहुत से लोग अपनी जुबान पर ताला लगा लेते हैं।

Stay Connected

259,756FansLike
345,788FollowersFollow
223,456FollowersFollow
33,456FollowersFollow
566,788SubscribersSubscribe

Must Read

Related News