Friday, June 11, 2021
Homeस्पोर्ट्स ज्ञानजीत के बाद बोले धोनी स्टैंड में बैठने वाले खिलाडिय़ों की करनी...

जीत के बाद बोले धोनी स्टैंड में बैठने वाले खिलाडिय़ों की करनी होगी ज्यादा तारीफा, भरोसा जताया

बुधवार को चेन्नई सुपर किंग ने सनराइजरर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी पांचवी जीत हासिल कर ली। पीली जर्सी इस बार एक दम अलग से नजर आ रही है। ऐसा लग नहीं रहा है कि टीम कभी भी दवाब में है।

बुधवार को हुए मुकाबले के रोमांचक होने की उम्मीद थी। खासकर जब वार्नर की टीम ने 170 रन बोर्ड पर टांग दिए हो। लेकिन मैच बिल्कुल एकतरफा रहा। लगा ही नहीं कि चेन्नई कभी दवाब में है। टीम के बल्लेबाजों ने स्कोर को आसानी से हासिल कर लिया।

मनीष पांडेय ने जड़ी थी फिफ्टी
डेविड वार्नर की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए मनीष पांडेय ने तेजतर्रार खेलते हुए 26 गेंद पर 61 रन बनाए। उनकी पिछले कई मैचों से धीमी बल्लेबाजी को लेकर काफी आलोचना हो रही थी। लेकिन पांडेजी से इस बार कोई कसर नहीं छोड़ी। ताबातोड़ रन कूटे। इनका साथ दिया न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलिम्यसन ने। दोनों ने मिलकर स्कोर को 171 रन का स्कोर बनाया। जो टी-20 में जीतने लायक स्कोर माना जाता है।

IPL 2021
फोटो-ट्विटर/Chennaisuperkings

ऋतुराज और फेफ ने मैच को बनाया आसान
चेन्नई की ओर से बल्लेबाजी करने के लिए उतरे ऋतुराज गायकवाड़ और फेफ डुप्लेसी। दोनों ने हमेशा की तरह ऐसी बल्लेबाजी की, जैसे लगा कि स्कोर काफी छोटा था। हैदराबाद के गेंदबाज दवाब ही नहीं बना सके। दोनों ने मैदान के चारो तरफ चौके और छक्कों की बरसात की। ऋतुराज ने 44 पर 75 रन बनाए। वहीं फेफ ने 38 गेंद पर 56 रन बनाए।

स्टैंड में बैठने वाले खिलाडिय़ों की करनी होगी ज्यादा तारीफ
महेंद्र सिंह धोनी ने मैच जीतने के बाद कहा कि स्टैंड में बैठने वाले खिलाडिय़ों की तारीफ ज्यादा होनी चाहिए। उन्हें जब मौका मिलेगा। वह अपना हुनर दिखाने के लिए तैयार रहेंगे। धोनी ने कहा कि इस बार चीज पिछले सालों से काफी अलग है। हमे खिलाडिय़ों को तैयार करने का अधिक मौका मिला है।

Stay Connected

259,756FansLike
345,788FollowersFollow
223,456FollowersFollow
33,456FollowersFollow
566,788SubscribersSubscribe

Must Read

Related News