Saturday, June 12, 2021
Homeनेशनल न्यूज़भगवान सबको देवेंद्र जैसा दोस्त दे, दोस्त के लिए 1400 किलोमीटर का...

भगवान सबको देवेंद्र जैसा दोस्त दे, दोस्त के लिए 1400 किलोमीटर का सफर किया तय

दोस्ती की अनेक कहानियंा सुनी और सुनाई जाती है। समय समय दोस्ती की ऐसी कहानियंा देखी गई जो अपने आप में एक मिशाल बन गई।

बोकारो में रहने वाले देंंवेंद्र ने भी दोस्ती की एक नई मिशाल पेश की। उसने दिखा दिया कि अगर आपके मन में कुछ करने की इच्छा है तो कुछ भी असंभव नहीं है। देवेंंद्र ने अपने दोस्त रंजन की जान बचाने के लिए 24 घंटे लगातार कार चलाई। उन्होंने दोस्ती की एक नई मिशाल पेश की है। इस दौरान होने वाली थकावट की भी उन्होंने कोई परवाह नहीं की।

नोएडा में रहने वाले दोस्त को हो गया था कोरोना
देवेंद्र के नोएडा में रहने वाले दोस्त रंजन को कोरोना हो गया था। उनका आक्सीजन लेवल लगातार गिरता जा रहा था। परिजन आक्सीजन के लिए इधर उधर भटक रहे थे। लेकिन उन्हें कही भी आक्सीजन नहीं मिली। इस बात की जानकारी उनके दोस्त देवेंद्र को मिली। देवेंद्र ने तय किया वह किसी भी तरह से आक्सीजन का इंतजाम करके अपने दोस्त के पास पहुंचेगे।

1400 किलोमीटर का सफर करके पहुंचे
देेवेंद्र ने अपने दोस्त के लिए आक्सीजन सिलेंडर का जुगाड़ किया। बल्कि वह कार से 1400 किलोमीटर की दूरी भी तय की। रविवार को बोकारो से आक्सीजन सिलेंडर लेकर निकले देवेंद्र 24 घंटे के भीतर ही नोएडा पहुंच गए। देवेंद्र के लाए आक्सीजन के लगते ही रंजन की हालत सुधरने लगी। देवेंद्र का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। अब हर कोई बोल रहा भगवान सबको देवेंद्र जैसा दोस्त दे।

Stay Connected

259,756FansLike
345,788FollowersFollow
223,456FollowersFollow
33,456FollowersFollow
566,788SubscribersSubscribe

Must Read

Related News