Saturday, June 12, 2021
Homeनेशनल न्यूज़देश के मुश्किल समय में सभी उद्यमी एक साथ हुए खड़े, कैट...

देश के मुश्किल समय में सभी उद्यमी एक साथ हुए खड़े, कैट से गड़े तारीफ के कसीदे

देश इस समय कोरोना के आपात स्थिति से गुजर रहा है। लोगों के पास आक्सीजन नहीं है। बेड के लिए लोग इधर उधर धक्के खा रहे है। ऐसे में देश के उद्यमी लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे है।

मुश्किल समय में देश की मदद के लिए आगे आने पर कैट ने उद्यमियों की दिल खोलकर तारीफ की है। कैट ने कहा कि उद्यमियों ने मुश्किल समय में देश की मदद के लिए आगे आकर साबित कर दिया है कि वह देश के असली बेटी-बेटियां है। कैट के अध्यक्ष बीसी भारतीय और महासचिव प्रवीण खंडेलवाल (Praveen Khandelwal) ने कहा कि मुश्किल समय में हर दिन मेडिकल आक्सीजन की निर्बाध पूर्ति की।

oxygen cylinder
ऑक्सीजन सिलिंडर की कमी के कारण कोरोना मरीज़ो की मौत फोटो – pixabay

देश के बड़े उद्यमी आए आगे

कैट ने कहा कि परेशानी के समय में देश के बड़े उद्यमियों ने आगे आकर काम किया। रिलायंस इंस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी, टाटा समूह के रतन टाटा (ratan tata), जिंदल स्टील के नवीन जिंदल (naveen jindal), इंडियन ऑयल के चेयरमैन माधव वैद्य (madhav vad) ने हर दिन देश को आक्सीजन उपलब्ध कराई।

मुश्किल हालातों में देश को संभाला

भारतीया ने कहा कि उद्यमियों ने मुश्किल हालातों में देश को संभाला है। भारत पेट्रोलियम के चेयरमैन के पदमाकर, सेल की चेयरमैन सोमा मंडल, जेएसडब्ल्यू के सज्जन जिंदल समेत कई उद्यमियों ने कोरोना संकट में देश की मदद की। वहीं कैट ने विदेशी कंपनियों को मदद नहीं करने पर लताड़ा भी है।

हर साल कमाती है मुनाफा, नहीं की मदद

खंडेलवाल और भरतिया ने इस दौरान विदेशी कंपनियों को आड़े हाथों में लेते हुए कहा कि भारत के सामने मुश्किल हालात के बीच किसी भी विदेशी कंपनी ने आगे आकर हमारी मदद नहीं की है। उन्होंने कहा कि विदेशी कंपनी हमारी जमीन पर तगड़ा मुनाफा कमाती है। कुछ कंपनियां गलत तरीके अपनाकर और नियमों का उल्लघंन करके मुनाफा कमा रही है। भारतीय जनता को इस बात को समझना चाहिए जो कंपनियां हमसे ही मुनाफा कमाकर हमारी मदद नहीं कर रही है वह कभी हमारी नहीं हो सकती।

Stay Connected

259,756FansLike
345,788FollowersFollow
223,456FollowersFollow
33,456FollowersFollow
566,788SubscribersSubscribe

Must Read

Related News