Sunday, June 13, 2021
Homeमज़ेदार ज्ञानमुंह पर पेंट कर बना लिया मास्क, वीडियो वायरल हुआ तो नाराज...

मुंह पर पेंट कर बना लिया मास्क, वीडियो वायरल हुआ तो नाराज हो गई सरकार, दोनों महिलाओं को मिली सजा

इस समय पूरी दुनिया कोरोना के संकट से जूझ रही है। ऐसे में ये दोनों महिलाएं लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए मजाक पर उतर आई। मगर जब उनकी असलियत पकड़ी गई तो मिलने लगी उन्हें सजा।

बाली। इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस के कहर से थर्रा रही है। लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है। अस्पताल कम पड़ रहे हैं और ऑक्सीजन मिलना मुश्किल हो रहा है। इस खतरनाक वायरस ने दुनिया के सभी देशों को अपनी चपेट में ले लिया है। शायद कोई ऐसा देश बाकि बचा हो,जो इस बीमारी से अछूता ना रहा। लोगों को बेहद ही संकट का सामना करना पड़ रहा है। कई देशों ने अपने नागरिकों को इस बीमारी से बचाने के लिए लॉकडाऊन का सहारा भी लिया है।

कोरोना से मजाक भारी पड़ा

इसके बावजूद ऐसे विकट समय में कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर व्यूज लेने के लिए मसखरी सूझ रही है। ऐसे ही दो महिलाओं को कोरोना को लेकर मजाक करना भारी पड़ गया। इन दोनों महिलाओं को ऐसी सजा मिली है, जो मीडिया में सुर्खियां बन गई हैं। दरअसल यह घटना इंडोनेशिया की खूबसूरत सिटी बाली से आ रही है। जहां दो महिलाओं ने अपने चेहरे पर बिना मास्क लगाए उस जैसी पेटिंग कर ली। अपने चेहरे पर सर्जिकल मास्क वाली पेटिंग कर दोनों महिलाएं बाली के सुपर मार्केट में चली गई।

मास्क जैसा पेंट कर लिया

दोनों ने बकायदा अपनी इस करतूत का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, ताकि अधिक से अधिक व्यूज ले सकें। मगर जब इंडोनेशिया ने यह वीडियो देखा तो उन्होंने तुरंत दोनों के खिलाफ एक्शन ले लिया। इनमें से एक महिला लीया की पहचान रूसी नागरिक के तौर पर हुई है तो जोश ताईवान की रहने वाली है। इन दोनों महिलाओं को अब इंडोनेशिया अपने देश से बाहर भी कर सकता है। फिलहाल दोनों के पासपोर्ट जब्त कर लिए गए हैं।

सोशल मीडिया पर व्यूज लेने की प्लानिंग

बताया गया है कि इन दोनों ने सोशल मीडिया पर व्यूज लेने के लिए यह पूरा ड्रामा किया, मगर पकड़े जाने पर उन्होंने अपनी असलियत बताई। दरअसल लीया ने अपने चेेहरे पर मास्क के नीले रंगों में सर्जिकल पेंट कर लिया। ताकि दूर से देखने पर ऐसा लगे कि उसने मास्क पहना हुआ है। इसके बाद वह बाजार में चली गई और लोगों को बेवकूफ बनाने लगी।

वीडियो वायरल होते ही पकड़ी गईं

जैसे ही उनका वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी। लोगों ने कहा कि एक तरफ वह सभी इस खतरनाक वायरस की वजह से जानलेवा संकट का सामना कर रहे हैं, मगर वहीं इन विदेशी नागरिकों को मजाक सूझ रहा है। लोगों ने इन दोनों महिलाओं को अपने देश से बाहर करने की भी मांग की है। बताया जा रहा है कि पासपोर्ट जब्त करने के बाद लीया और जोश को इंडोनेशिया से वापिस उनके देश भेजा जा सकता है।

Stay Connected

259,756FansLike
345,788FollowersFollow
223,456FollowersFollow
33,456FollowersFollow
566,788SubscribersSubscribe

Must Read

Related News