Saturday, June 12, 2021
Homeएजुकेशनलदान करके खुश रहती है नीता अंबानी, अपनी पहचान बनाने के लिए...

दान करके खुश रहती है नीता अंबानी, अपनी पहचान बनाने के लिए बनी थी टीचर

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी हमेशा चर्चा में रहते है। दोनों की लव स्टोरी को लेकर भी चर्चाएं थे। हालांकि यह दंपत्ति हमेशा लाइमलाइट से दूर रहने का प्रयास करता है।

नीता अंबानी के बारे में कुछ ऐसी बाते भी है। जो शायद लोगों को पता नहीं हो। शादी के एक साल बाद ही नीता स्कूल में पढ़ाने लगी थी। उन्हें इसके लिए 800 रुपए माह का वेतन मिलता था। इसके अलावा वह समय समय पर दान करती रहती भी नजर आती है। नीता का कहना है कि मुकेश ने कभी भी उन पर कोई पाबंदी नहीं लगाई। उन्होंने हमेशा नीता को आगे बढ़ाने में मदद की।

सिमी ग्रेवाल के शो में शामिल हुए थे दोनो
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी सिगी ग्रेवाल में शो में शामिल हुए थे। इंटरव्यू में मुकेश ने बताया कि नीता ने शादी के एक साल बाद ही स्कूल में पढ़ाना शुरू कर दिया था। इसको लेकर कुछ नीता का मजाक भी बनाते थे। लेकिन नीता ने पढ़ाना जारी रखा। मुकेश अंबानी ने कहा कि नीता की सैलरी से हम डिनर का भुगतान करते थे।

Nita Ambani
फोटो-Facebook/Nitaambani

जीवन में मां की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण
नीता कहती है कि उनके जीवन में मां की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण है। उनके जीवन में अपने तीनों बच्चे आकाश, ईशा और अनंत से बढक़र कुछ नहीं है। वह कहती है कि मैं अपने बच्चों की देखरेख पर पूरा ध्यान देती हूं। उनको छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी सलाह देती हूं।

दान देकर मिलती है असली खुशी
नीता कहती है कि उन्हें दान देकर असली खुशी मिलती है। वह अपने स्कूली दिनों से दान करती आ रही है। बचपन में वह अपने दादी और मां के साथ मंदिर में दान करने के लिए जाती है। नीता अंबानी कई सामाजिक संस्थाओं ने भी जुड़ी हुई है।

Stay Connected

259,756FansLike
345,788FollowersFollow
223,456FollowersFollow
33,456FollowersFollow
566,788SubscribersSubscribe

Must Read

Related News