Saturday, June 12, 2021
Homeस्पोर्ट्स ज्ञानपंत ने बताया क्यो देना पड़ा स्टायनिस को अंतिम ओवर, एक रन...

पंत ने बताया क्यो देना पड़ा स्टायनिस को अंतिम ओवर, एक रन दूर रह गई दिल्ली

आईपीएल के सभी मुकाबले रोमांच की चरम सीमा पर पहुंच रहे है। मंगलवार को भी ऐसा ही मुकाबला हुआ। जिसमें दिल्ली सिर्फ एक रन दूर रह गई।

मंगलवार को भगवान हनुमान जयंती (hanuman jayanti) पर दिल्ली (delhi )और बैंगलोर (bangalore) के बीच मुकाबला था। जैसी की उम्मीद थी कि दोनों का मुकाबला भी काफी रोमांचक हुआ। पहले बैंगलोर ने जमकर बल्लेबाजी की। फिर बारी दिल्ली की आई। दिल्ली ने भी अपना दम दिखा दिया। जीत से केवल एक रन दूर रह गए।

टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला
टॉस जीतकर पहले दिल्ली ने गेंदबाजी करने का फैसला किया। बैंगलोर के ओपनर (opener) हर बार की तरह इस बार कुछ खास नहीं कर पाए। लेकिन टीम में एक तूफान है। तूफान का नाम है एबी डीविलियर्स (ab de villiers)। यह तूफान कभी भी बवंडर बन सकता है। अंतिम ओवरों में एबी ने ऐसा कोहराम मचाया कि टीम का स्कोर 171 रन पहुंचा दिया। 42 गेंद पर 75 रन बनाए।

मैच के अंत तक मुकाबले में रही दिल्ली
टारगेट का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम मुकाबले में अंत तक बनी रही। लेकिन 28 रन के स्कोर पर शिखर धवन और स्टीव स्मिथ आउट हो गई। 47 के स्कोर पर पृथ्वी भी पवेलियन की ओर चल दिए। अब कप्तान पर सारी जिम्मेदारी थी। तो उन्होंने जिम्मेदारी संभालते हुए विकेट थामे रखा। उनका साथ दिया सिमरन हैटमायर (shimron hetmyer) ने। वेस्टइंडीज (westindies) के इस बल्लेबाज ने फिफ्टी भी मारी।

स्टायनिश को मजबूरी में दिया अंतिम ओवर
ऋषभ ने बताया कि उन्होंने मार्क स्टायनिश (mark stoinis)को मजबूरी में अंतिम ओवर दिया। पंत के अनुसार हमने अच्छी तरह से ओवरों को लेकर रणनीति बनाई थी। लेकिन पता नहीं कहां पर गलती हुई। जिससे अंतिम ओवर स्टायनिश के खाते में आ गया। वह मिडिल ओवर के गेंदबाज है। हैटमायर ने शानदार बल्लेबाजी की। उनकी वजह से एक समय हम जीत की दहलीज पर खड़े थे।

Stay Connected

259,756FansLike
345,788FollowersFollow
223,456FollowersFollow
33,456FollowersFollow
566,788SubscribersSubscribe

Must Read

Related News