Friday, June 11, 2021
Homeमोटिवेशनल स्टोरीजपीपीई किट पहनकर डाक्टर कर रहे लगातार काम, फोटो की शेयर, लोगों...

पीपीई किट पहनकर डाक्टर कर रहे लगातार काम, फोटो की शेयर, लोगों ने दिल से किया सैल्यूट

इतनी भीषण गर्मी में जहां लोग पंखे और कूलर के नीचे बैठने की तलाश में लगे रहते है। वहीं डाक्टर भारी पीपीई किट पहनकर लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने में लगे हुए है।

कोरोना महामारी से निटपने के लिए डाक्टर पूरी जी-जान से जुटे हुए है। वह पीपीई किट पहनकर लगातार काम कर रहे है। लगातार मरीजों को ठीक करने में लगे हुए है। सोशल मीडिया पर एक डाक्टर की तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर लोग दिल से सैल्यूट कर रहे हैं।

दो लाख से अधिक लोगों की जा चुकी है जान
कोरोना संक्रमण के कारण देश के हालात इतने खराब है कि दो लाख से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। लोगों को अस्पताल में भर्ती होने के लिए बेड नहीं मिल रहे है। आक्सीजन के लिए इधर उधर भटक रहे है। मरीजों का इलाज करने वाले डाक्टर हार नहीं मान रहे है।

वायरल तस्वीर में तरबतर नजर आ रहे डाक्टर
ट्विटर पर वायरल तस्वीर डाक्टर पूरी तरह से तरबतर नजर आ रहे है। तस्वीर को डाक्टर सोहिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। इस फोटो में वह पसीने से पूरी तरह तरबतर नजर आ रहे हैं। यह फोटो एक तरह से कोलाज है। जिसमें एक तरफ वह पीपीई किट पहने नजर आ रही है। वहीं दूसरी तरफ पीपीई किट उतारकर पसीने से लतपथ हुए खड़े है।

लोगों ने की दिल खोलकर तारीफ
लोगों ने डाक्टर सोहिल फोटो की दिल खोलकर तारीफ की है। लोगों का कहना है कि डाक्टर हमारे असली हीरों है। उनके बिना जीवन की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि सर आपको दिल से सलाम। एक अन्य यूजर ने कहा कि आपके संघर्ष के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। सर आपको दिल से सलाम। फोटो पर 43 हजार से अधिक लाइक और 4 हजार से अधिक रिट्वीट मिल चुके है।

Stay Connected

259,756FansLike
345,788FollowersFollow
223,456FollowersFollow
33,456FollowersFollow
566,788SubscribersSubscribe

Must Read

Related News