Saturday, June 12, 2021
Homeबॉलीवुड हिंदीराखी ने कंगना रणावत पर साधा निशाना, बोली अपने पैसे खर्च करके...

राखी ने कंगना रणावत पर साधा निशाना, बोली अपने पैसे खर्च करके आक्सीजन खरीद करे देश सेवा

राखी सावंत अपने बिंदास बोल के लिए जानी जाती है। वह किसी को भी जवाब देने से नहीं हिचकिचाती।

राखी सावंत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती है। वह कोई न कोई ऐसी बात बोल देती है जो सोशल मीडिया पर छा जाता है। उनका ऐसा ही बयान सोशल मीडिया पर छा गया है। राखी सावंत ने कंगना रणावत को नसीहत देेते हुए कहा कि उनके पास करोड़ों रुपए है। वह इनको खर्च करके लोगों की सेवा के लिए आक्सीजन क्यो नहीं खरीदती है।

इंस्टाग्राम पेज पर वायरल हो रहा वीडियो
कंगना का यह वीडियों इंस्टाग्राम पेज पर वायरल हो रहा है। इस वीडियेा में वह अपने कार से नीचे उतरती हुई नजर आ रही है। उन्होंने डबल मास्क पहना हुआ है। वहीं सफेद आउटफिट पहन रखी है। वह हमेशा अपने साथ सैनिटाइजर लेकर घूमती है। दूसरों को सलाह भी देती है कि डबल मास्क पहनों।

सवाल पूछने पर दिया जवाब
राखी से सवाल पूछा गया कि कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने वालों को लपेटा है। इस पर राखी कहती है कि कंगना के पास करोड़ों रुपए है। उन्होंने मुंबई से करोड़ों रुपए कमाए है। ऐसे में उन्हें अपने पैसों से आक्सीजन खरीदकर देश की सेवा करनी चाहिए। देश इस समय मुसीबतों से जूझ रहा है।

आईपीएल के सवाल पर भडक़ी थी राखी
इसी तरह से राखी से एक बार आईपीएल को सवाल पूछा गया था। उनसे पूछा गया था कि क्या वह आईपीएल को फॉलो कर रही है। इस पर राखी पूरी तरह से भडक़ गई। उन्होंने कहा कि देश इस समय इतने बड़े संकट से जूझ रहा है। आपको आईपीएल की लगी है। उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से तो आईपीएल का आयोजन ही नहीं होना चाहिए। पूरे देश को कोरोना के खिलाफ जुट जाना चाहिए।

Stay Connected

259,756FansLike
345,788FollowersFollow
223,456FollowersFollow
33,456FollowersFollow
566,788SubscribersSubscribe

Must Read

Related News