Friday, June 11, 2021
Homeमज़ेदार ज्ञानकाली बिल्ली की शरारत देखकर रह जाओगे दंग, अपने दोस्त को पानी...

काली बिल्ली की शरारत देखकर रह जाओगे दंग, अपने दोस्त को पानी में धक्का देकर हुई खुश

इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी एक दूसरे से हंसी मजाक करने में पीछे नहीं रहते। इस वीडियो को देखकर आप भी मान जाओगे कि ऐसा भी हो सकता है। दो काली बिल्ली (Two Black Cat) कैसे कर रही हैं आपस में मजाक।

इंसान ही एक दूसरे से मजाक नहीं करते,बल्कि जानवर भी हंसी ठिठोली करने में पीछे नहीं रहते। आपने शायद ही अब तक ऐसा मजेदार वीडियो (Video) देखा हो। एक जानवर अपने साथी के साथ किस तरह से मजाक करता है, यह अपने आप में हैरान करने वाला है। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो छा गया है। महज 4 सैकेंड के इस वीडियो को देखकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी। लोग हैरान है कि यह कैसे एक दूसरे के साथ मजाक कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर आपको खूब मजा (Enjoy) भी आएगा। आईए आपको दो जानवरों के बीच का यह शानदार वीडियो दिखाते हैं।

काली बिल्ली को पानी में दिया धक्का

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांता नंदा ने (IFS Susanta Nanda) सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं कि कैसे एक काली बिल्ली (Black Cat) एक तालाब किनारे पानी पीने की कोशिश कर रही है। तभी पीछे से एक दूसरी काली बिल्ली आती है। पहली बिल्ली को देखकर ना जाने अचानक दूसरी बिल्ली को क्या सूझता है। वह आती है और पहली वाली बिल्ली को पानी में धक्का दे देती है। इसके बाद वह भाग जाती है। पहली वाली बिल्ली पानी से बाहर निकलती है और दूसरी बिल्ली को मजाक करने की एवज में मजा चखाने की कोशिश करती है।

लोगों को आ रहा मजा

इस वीडियो को देखकर लोगों को खूब मजा आ रहा है। कैसे दो जानवर एक दूसरे से मजाक कर रहे हैं या फिर कोई अपनी पुरानी दुश्मनी निकाल रहे हैं। इस वीडियो को बहुत से लोग लगातार लाईक कर रहे हैं। इसी बीच एक अन्य टवीटर यूजर भी सोशल मीडिया पर शानदार वीडियो पोस्ट करता है। उन्होंने एक चिडिय़ा की मस्त वीडियो शेयर की है। जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे एक चिडिय़ा बाईक के मिरिर में खुद को देखकर चहक रही है। वह बाईक के साईड शीशे पर उछल कूद कर रही है। वह इस शीशे में खुद को देखकर हैरान हो रही है। उसकी मस्ती का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह शीशे से हटने का नाम ही नहीं ले रही है।

Stay Connected

259,756FansLike
345,788FollowersFollow
223,456FollowersFollow
33,456FollowersFollow
566,788SubscribersSubscribe

Must Read

Related News