Saturday, June 12, 2021
Homeबॉलीवुड हिंदीरियल हीरो को सलाम, पीडित लोगों को दवा, ऑक्सीजन और अस्पताल में...

रियल हीरो को सलाम, पीडित लोगों को दवा, ऑक्सीजन और अस्पताल में बैड दिलवा रहे हैं सोनू सूद

सोनू सूद (Sonu Sood) केवल फिल्मी पर्दे पर ही हीरो नहीं हैं, वह रियल लाईफ में भी हीरो (Hero) की भूमिका ही निभा रहे हैं। उन्होंने एक एप लांच की है, जिसके जरिए वह जरूरतमंद लोगों की सेवा कर रहे हैं। आप भी जानिए पूरी खबर।

मुंबई। कोरोना काल में बहुत से लोग जहां किसी की मदद करने की बजाए ब्लैक मार्केेटिंग के धंधे में जुट गए हैं, वहीं ऐसे लोग भी काफी संख्या में सामने आ रहे हैं, जोकि सेवा भाव को परम धर्म मानते हुए लोगों की मदद कर रहे हैं। इस कड़ी में आज भी देश में पहले नंबर पर फिल्म अभिनेता सोनू सूद का नाम लिया जा सकता है। सोनू सूद  (Sonu Sood) ना केवल कोरोना की दूसरी लहर में लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं, बल्कि बीते साल भी उन्होंने जो काम किए, उसके बाद दुनिया भर में उनके नाम के चर्चे होने लगे।

सोनू ने फिर संभाला मोर्चा

सोनू सूद ने एक बार फिर से मोर्चा संभाल लिया है। देश में सबसे बड़ी दिक्कत लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर की हो रही है। इसे देखते हुए सोनू ने लोगों तक सिलेंडर पहुंचाने का बीडा अपने कंधों पर लिया है। उन्होंने एक एप लांच की है, जिसका नाम टेलीग्राम एप (Telegram App) रखा गया है। इस एप की मदद से वह जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं। सोनू ने अपने टवीटर (Twitter) के जरिए यह संदेश दिया है कि अब पूरा देश साथ आएगा, जुडि़ए मेरे साथ टेलीग्राम चैनल पे, इंडिया फाईटस विद कोविड़ (India Fight With Covid) । हम हाथ से हाथ मिलाएंगे देश को बचाएंगे।

एप पर मदद मांगने वालों की मिलेगी हैल्प

सोनू सूद ने दावा किया है कि वह अपने इस एप से मदद मांगने वाले लोगों को अस्पताल में बैड से लेकर ऑक्सीजन और दवा की सेवा देंगे। माना जा रहा है कि सोनू सूद की यह एप बहुत ही कारगर होगी। जो लोग इन दिनों ऑक्सीजन और अस्पतालों के संकट से जूझ रहे हैं, वह सोनू सूद की एप पर अपना पंजीकरण करवाकर मदद ले सकते हैं। बता दें कि पिछले दिनों इंदौर के एक अस्पताल में जब लोगों को ऑक्सीजन संकट का सामना करना पड़ा, तब उन्होंने इंदौर में तुरंत 10 सिलेंडर भिजवाए थे। इसी तरह से नागपुर की एक युवती को भी एयरप्लेन से हैदराबाद भिजवाया था। हैरत की बात है कि सोनू खुद कोरोना की चपेट में होने के बावजूद लोगों की जमकर सेवा कर रहे हैं।

Stay Connected

259,756FansLike
345,788FollowersFollow
223,456FollowersFollow
33,456FollowersFollow
566,788SubscribersSubscribe

Must Read

Related News