Friday, June 11, 2021
Homeबॉलीवुड हिंदीऐेसा कलाकार जो फिल्मे फ्लाप होने के बाद भी बढ़ा देता था...

ऐेसा कलाकार जो फिल्मे फ्लाप होने के बाद भी बढ़ा देता था अपनी फीस, लोगों में थी जबरदस्त दीवानगी

बॉलीवुड में एक से एक अभिनेता आए। एक्टर का मेहनता हमेशा उसकी फिल्मोंंं को लेकर टिका रहता है। अगर फिल्मे फ्लाप होती है तो एक्टर का स्टारडम और फीस दोनो घट जाती है।

बालीवुड में राजकुमार अकेले ऐसे इकलौते अभिनेता थे। जिनकी फीस फिल्मे फ्लाप होने के बाद भी बढ़ जाती थी। वहीं निर्देशक उनसे फीस कम कराने को लेकर हिम्मत भी नहीं जुटा पाते थे। उनके साथ डैनी ने राजकुमार को लेकर कुछ खुलासे किए। जो काफी दिलचस्प है। राजकुमार शूटिंग पर समय से आते और समय से जाते। उनके साथी भी इसी बात के कायल थे।

अनुशासन में रहना था काफी पसंद
डैनी ने बताया कि राजकुमार को अनुशासन में रहना काफी पसंद था। वह किसी को बिना अनुशासन के देखते तो चिढ़ जाते थे। उसको मौके पर ही फटकार लगा देते। डैनी ने राजकुमार के साथ बुलंदी, गलियो का बादशाह, इतिहास जैसी फिल्मों में काम किया। राजकुमार ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मे थी। जिसमें नाना पाटेकर के साथ की गई तिरंगा शामिल थी। तिरंगा मूवी में राजकुमार की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली।

Rajkumar

तीन से चार घंटे का लेते थे ब्रेक
राजकुमार शूट के बाद तीन से चार घंटे का ब्रेक लेते। वह लंच में खाना खाते और फिर सोते थे। इसके बाद ही शूटिंग करते। डैनी ने बताया कि राजकुमार के लिए लोगों में ऐसी दिवानगी थी कि पर्दे पर उनके जूते दिखते ही लोग तालिया बजाने लगते थे। फिल्मे फ्लाप होने के बाद भी राजकुमार अपनी फीस बढ़ा देते। वह बोलते फिल्म फ्लाप हुई है। मैं नहीं।

नसरूद्वीन ने राजकुमार के साथ काम करने से कर दिया था इंकार
तिरंगा मूवी के लिए डायरेक्टर ब्रिगेडियर सूर्य देव के लिए राजकुमार को ले चुके थे। वह इंस्पेक्टर के रोल के लिए पहले रजनीकांत के पास गए। रजनीकांत ने राजकुमार का नाम सुनते ही इंकार कर दिया। इसके बाद नसरूद्वीन के पास गए। वह तैयार हो गए। लेकिन राजकुमार का नाम सुनते ही इंकार कर दिया। बोले उनके साथ मैं काम करने से रहा। इसके बाद उन्होंने नाना पाटेकर को इस रोल के लिए तैयार कर दिया।

Stay Connected

259,756FansLike
345,788FollowersFollow
223,456FollowersFollow
33,456FollowersFollow
566,788SubscribersSubscribe

Must Read

Related News