Friday, June 11, 2021
Homeहिंदी ब्रेकिंगडीएम साहब की हुई फजीहत तो माफी मांगने पर उतरे, शादी में...

डीएम साहब की हुई फजीहत तो माफी मांगने पर उतरे, शादी में पहुंचकर नियमों के नाम पर कर दिया था हंगामा

जिस समय डीएम शादी में पहुंचे उस समय परिजन उन्हें यह दिखाने का प्रयास कर रहे थे कि उन्होंने परमिशन ली हुई है। लेकिन डीएम साहब के सर पर भूत सवार था। वह कहां किसी भी सुनने वाले थे। उन्होंने कागज भी फाड़ दिए।

कोरोना संक्रमण के नाम पर लोगों को बेवजह परेशान करने के मामले भी सामने आ रहे है। ऐसा ही एक मामला त्रिपुरा में सामने आया। जब कोरोना नियमों के नाम पर डीएम ने शादी में पहुंचकर हंगामा कर दिया। मेहमानों की इज्जत उतारी। जो मिला उसी को लपेट दिया। यहां तक कि दूल्हा और दूल्हन की फजीहत करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। सोशल मीडिया न होता तो डीएम साहब के कारनामे किसी के सामने नहीं पाते।

गलत तरीके से शादी रोकने पहुंच गए थे डीएम
पश्चिम त्रिपुरा के डीएम शैलेश यादव एक शादी समारोह को रोकने के लिए पहुंच गए थे। डीएम को इस शादी से दिक्कत यह थी कि शादी रात को 10 बजे के बाद भी चल रही थी। एक तरह से कोविड नियमों की उल्लंघना थी। वहीं डीएम के मुताबिक शादी में 25 से अधिक लोग शामिल थे। इसमें बहुत से लोग ने मास्क नहीं पहना हुआ था।

जो सामने मिला उसको ही लपेट दिया
डीएम साहब ने जो सामने मिला कोविड नियमों के चलते उसको ही लपेट दिया। पंडित जी को तो दो हाथ भी लगा दिए। शादी मेंं अपमानित लोग क्या महसूस कर रहे होंगे यह तो वहीं बता सकते है। उन्होने दूल्हे को भी नहीं बख्शा। दूल्हे को भी धक्का मार दिया। गंदी भाषा का प्रयोग किया। उनके इस कारनामे का वीडियो मीडिया पर वायरल हो गया।

कागज दिखाने पर फांड दिए कागज
जिस समय डीएम शादी में पहुंचे उस समय परिजन उन्हें यह दिखाने का प्रयास कर रहे थे कि उन्होंने परमिशन ली हुई है। लेकिन डीएम साहब के सर पर भूत सवार था। वह कहां किसी भी सुनने वाले थे। उन्होंने कागज भी फाड़ दिए। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो माफी मांगने लगे। लेकिन अब तीर कमान से निकल चुका था। उन्हें सस्पेंड भी कर दिया गया। शैलेश डीएम होने के अलावा अगरतला स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ पद का अतिरिक्त कार्यभार भी है।

Stay Connected

259,756FansLike
345,788FollowersFollow
223,456FollowersFollow
33,456FollowersFollow
566,788SubscribersSubscribe

Must Read

Related News