Friday, June 11, 2021
Homeसिटीमेल ओरिजिनलआसमान में उड़ते इन दो पक्षियों की गजब कलाकारी देखकर रह जाएंगे...

आसमान में उड़ते इन दो पक्षियों की गजब कलाकारी देखकर रह जाएंगे हैरान, वायरल हुआ वीडियो

पशु-पक्षी और जानवरों की भी अपनी अजब गजब दुनिया होती है। उनके बीच शानदार तालमेल देखकर इंसान भी हैरत में रह जाते हैं। इन दिनों आसमान में उड़ते दो पक्षियों का गजब तालमेल देखकर आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे। देंखे यह शानदार वीडियो।

तालमेल केवल इंसानों में ही नहीं होता, बल्कि पक्षी और जानवरों के बीच का तालमेल आपने देख लिया तो फिर आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा। सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर जानवर और पशु पक्षियों के बीच के तमाम वीडियो (Video) देखने को मिल जाएंगे। जिन्हें देखकर आप हैरान हो जाएंगे और सोचेंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है। जानवर और पशु पक्षियों की दुनिया भी अजब गजब और हैरत अंगेज कारनामों से भरी होती है।

पक्षियों का गजब कारनामा

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद आपके आश्वर्य का ठिकाना नहीं रहेगा। आप हैरान हो जाएंगे और सोचेंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है। इन दो पक्षियों ने अपने अजब गजब कारनामे से हजारों लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। इस वीडियो को देखने के बाद बहुत से लोग शानदार कमेंटस भी कर रहे हैं। यह वीडियो भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांता नंदा (IFS Susanta Nanda) ने टवीटर (Twitter) पर शेयर किया है।

अब तक का सबसे खूबसूरत वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया का सबसे खूबसूरत और बेहतरीन वीडियो माना जा रहा है। आप देखेंगे कि किस तरह से दो पक्षी आसमान में उड़ते हुए गजब ढहा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो पक्षी आसमान में उड़ रहे हैं। इनमें से एक पक्षी के ऊपर दूसरा पक्षी बैठा हुआ सवारी कर रहा है। जैसे वह हैलीकॉप्टर पर बैठकर उड़ान भर रहा हो। आप देखें कि नीचे उड़ान भर रहे पक्षी अपने अपने पक्ष फैलाए हुए हैं और दूसरा पक्षी शान से उसके ऊपर बैठकर आसमान की सैर कर रहा है। यह पक्षी काफी देर तक आसमान में इसी तरह से उड़ान भरते रहे।

इसे कहते हैं अपना काम दूसरों से करवाना

इस वीडियो को देखते ही सोशल मीडिया पर कमेंटस करने वालों की बाढ़ सी आ गई है। कई लोग इस पक्षियों के इस तालमेल को राजनीति से जोडक़र भी देख रहे हैं। एक टवीटर यूजर सोमित शांडिल्य ने कहा कि यह वीडिया बिहार की राजनीति को दर्शाता है जैसे डबल इंजन की सरकार। इसी तरह से मुकुंद इंडियन ने कहा है कि और शायद 2 मई को पश्चिम बंगाल में भी देखेंगे। इसी प्रकार से मनोज चौहान जोधपुर ने कहा कि इसे कहते हैं खुद का काम दूसरों से करवाना। कुल मिलाकर इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। इसे अब तक 18 हजार से भी अधिक लोग देख चुके हैं तथा 3000 लोग लाईक भी कर चुके हैं।

Stay Connected

259,756FansLike
345,788FollowersFollow
223,456FollowersFollow
33,456FollowersFollow
566,788SubscribersSubscribe

Must Read

Related News