Friday, June 11, 2021
Homeस्पोर्ट्स ज्ञानशॉ की बैटिंग पर ये एक्ट्रेस हो गई लट्टू, बोली मुझे आप...

शॉ की बैटिंग पर ये एक्ट्रेस हो गई लट्टू, बोली मुझे आप पर गर्व

आईपीएल में हर साल नई प्रतिभाएं निकलकर सामने आती है। ऐसी प्रतिभाएं जो आगे चलकर टीम का भविष्य बनती है। ऐसी ही प्रतिभा है पृथ्वी शॉ

गुरूवार शाम को मैच हुआ। दिल्ली (delhi) और कोलकत्ता नाइटराइडर (kolkata knight riders  )के बीच। दिल्ली टीम के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (prithvi shaw) ने छह गेद पर छह चौके मारकर धमाल मचा दिया। उन्होंने कोलकता नाइटराइडर के शिवम मावी (shivam mavi) की गेंद पर छह चौके मारे। ऐसा करने वाले शॉ दूसरे भारतीय बल्लेबाज बन गए। पृथ्वी से पहले यह कारनाम आंजिक्य रहाणे ने किया था। वह भी दिल्ली कैपिटल्स टीम के सदस्य है।

प्राची सिंह बोले मुझे आप पर गर्व

पृथ्वी के परफार्म पर टीवी एक्ट्रेस प्राची सिंह (prachi singh) भी इंप्रेस हो गई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पृथ्वी की दो तस्वीर शेयर की। एक तस्वीर में प्राची ने लिखा कि मैं आप पर गर्व करती हूं। प्राची आगे लिखती है कि इतने सारे मेडल रखने के लिए आपको एक नए सूटकेस की जरूरत होगी। इससे पहले भी प्राची कई दफा पृथ्वी की तस्वीर शेयर कर चुकी है।

अच्छी गेंद का कर रह था इंतजार

शॉ ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं बल्लेबाजी करते समय ज्यादा कुछ नहीं सोच रहा था। मैं केवल बल्लेबाज के लिहाज से अच्छी गेंद का इंतजार कर रहा था। जिन पर शॉट मार सकूं। वह बताते है कि हम एक दूसरे के खिलाफ पांच साल से खेलते आ रहे है। मुझे अंदाजा था वह कहां पर गेंद कराने वाला है। मुझे पता था वह मेरे लिए कहां पर गेंदबाजी करेगा।

दिल्ली ने केवल तीन विकेट खोकर हासिल किया लक्ष्य

दिल्ली को जीत के लिए 155 रन बनाने थे। आसान लक्ष्य को दिल्ली ने तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। पृथ्वी ने 41 गेंंद में 11 चौके और तीन छक्कों की मदद से 82 रन बनाए। उन्होंनें शिखर धवन के साथ पहले विकेट के लिए 132 रन की साझेदारी की। धवन ने उनका साथ निभाते हुए 47 गेंद मेंं चार चौके और एक छक्के की सहायता से 46 रन बनाए। इससे पहले आंद्रे रसेल ने 45 रन बनाकर कोलकत्ता को 154 रन तक पहुंचाया था।

Stay Connected

259,756FansLike
345,788FollowersFollow
223,456FollowersFollow
33,456FollowersFollow
566,788SubscribersSubscribe

Must Read

Related News