Sunday, June 13, 2021
Homeसिटीमेल ओरिजिनलदूसरी शादी करना चाहता था पांच बच्चों का पिता, परिवार नहीं माना...

दूसरी शादी करना चाहता था पांच बच्चों का पिता, परिवार नहीं माना तो नाराज होकर हाईवोल्टेज खंभे पर चढ़ा

राजस्थान (rajasthan )के धौलपुर जिले में एक बड़ा विचित्र मामला सामने आया है। इस विचित्र मामले में हुआ कुछ ऐसा कि पांच बच्चों का पिता अपनी दूसरी शादी के लिए हाईवोल्टेज (high voltage) तार के खंभे पर चढ़ गया। दूसरी शादी को लेकर बुजुर्ग में इतनी नाराजगी थी कि वह परिवार वालों के कहने पर भी नीचे उतरने को तैयार नहीं था। उसका कहना था कि जब परिवार वाले दूसरी शादी के लिए हां कर देंगे तभी वह नीचे उतरेगा।

old men
हाईवोल्टेज तार -photo pixabay

चार साल पहले हो गया था पत्नी का निधन

लोग बताते है कि बुजुर्ग सोबरन की पत्नी का निधन चार साल पहले हो गया था। उसके पांच बच्चे है। पांचों बच्चों की शादी भी हो चुकी है। अब बच्चों के भी बच्चे है। ऐसे में सोबरन दादा और नाना बन चुका है। लेकिन पत्नी के जाने के बाद वह अकेला रह गया है। इसलिए शादी करना चाहता है। लेकिन परिवार वाले इस उम्र में दूसरी शादी करने को लेकर तैयार नहीं है।

रविवार को शादी को लेकर हुआ था परिवार से झगड़ा

सोबरन को रविवार को शादी को लेकर परिवार से झगड़ा हुआ था। उसके मन में शादी करने की बात आ गई। इस बात को उन्होंने अपने परिवार में बच्चों के सामने रखा। बच्चों ने तुरंत ही शादी करने के लिए मना कर दिया। जिससे वह नाराज हो गया। जिससे वह नाराज हो गया। नाराज होकर वह हाईवोल्टेज तार के खंभे पर चढक़र आत्महत्या की धमकी देने लगा।

वीडियो वायरल होने के बाद परिवार को मिली जानकारी

खंभे पर चढ़े सोबरन का कई लोगों ने नीचे से वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो को वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होकर पूरे राजस्थान में घूमने लगा। मनिया थाना के एसएचओ सुमन कुमार के अनुसार एक वायरल वीडियो के माध्यम से उन्हें जानकारी मिली कि 60 साल का बुजुर्ग खंभे पर चढक़र आत्महत्या की धमकी दे रहा है। वह दूसरी शादी को लेकर अपने परिवार पर दवाब बना रहा है। मौके पर जाकर उसे खंभे से नीचे उतारा गया है।

Stay Connected

259,756FansLike
345,788FollowersFollow
223,456FollowersFollow
33,456FollowersFollow
566,788SubscribersSubscribe

Must Read

Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here